नई दिल्ली : अरविंद केजरीवाल के अकाली नेता बिक्रम मजीठिया से लिखित माफी मांगने के मामले में भाजपा ने मोर्चा खोल दिया है। राजौरी गार्डन से भाजपा विधायक मनजिंदर सिंह सिरसा ने तो केजरीवाल की तस्वीर वाले पोस्टर सड़कों पर चस्‍पा करवा दिए हैं। इस पोस्टर में लिखा गया है कि ‘मैं एक झूठा मुख्यमंत्री हूं।’ इसके साथ ही केजरीवाल द्वारा मजीठिया को लिखा गया पत्र भी छापा गया है। दिल्ली में कई जगह सड़कों पर ये पोस्टर देखने को मिले।

उधर, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा कि मुख्यमंत्री झूठ बोलने में माहिर हैं। भाजपा व दिल्ली वाले उन पर झूठ बोलने का आरोप लगाते रहे हैं, लेकिन अब उन्होंने खुद भी स्वीकार कर लिया है कि वह सबसे बड़े झूठे हैं। उन्होंने अकाली नेता से तो माफी मांग ली लेकिन सवाल यह उठता है कि दिल्लीवासियों से वह माफी कब मांगेंगे। उन्होंने दिल्लीवासियों को धोखा दिया है। इसलिए उन्हें उनसे माफी मांगनी चाहिए।

वहीं, कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय माकन ने कहा कि केजरीवाल को बताना चाहिए कि क्या वह ड्रग माफिया से मिल गए हैं ? उन्होंने कहा कि नशे के अवैध कारोबार को लेकर विशेष जांच दल (एसटीएफ) ने जिस समय मजीठिया को नामजद किया है। खास बात यह है कि उसी समय केजरीवाल ने उनसे माफी मांगकर उन्हें क्लीनचिट दे रहे हैं। इससे स्पष्ट है कि वह उन्हें बचा रहे हैं।

इसलिए कांग्रेस कार्यकर्ता 20 मार्च को उनके आवास के बाहर प्रदर्शन कर उनसे यह पूछेंगे कि उनकी मजीठिया के साथ क्या सांठगांठ है? उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री अभी तो माफी मांगने की शुरुआत की है, आने वाले समय वह और भी लोगों से माफी मांगेंगे।

बता दें कि केजरीवाल ने पंजाब चुनाव प्रचार के दौरान बिक्रम मजीठिया को ड्रग माफिया कहा था। उन्‍होंने कहा था कि अगर पंजाब में आप की सरकार बनी तो मजीठिया को जेल भेजकर दम लूंगा। इस मामले में मजीठिया ने उन पर मानहानि केस किया था। केजरीवाल ने इस संबंध में लिखित माफी अदालत में जमा कराई है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *