जयपुर : राजस्थान में एक और पाखंडी बाबा पुलिस की गिरफ्त में आया हैं। झालावाड़ से पकड़े गए इस बाबा को लिपस्टिक बाबा के नाम से जाना जाता है। यह देवी का वेश बना कर रहता था और इस पर आरोप है कि यह युवकों को अपना निशाना बनाता था। इसके कारण एक युवक ने आत्महत्या भी कर ली है।

झालवाड़ा की कोतवाली थाना पुलिस ने लिपस्टिक बाबा कुलदीप सिंह झाला उर्फ जय मां शक्ति को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस उपअधीक्षक छगन सिंह राठौड़ ने बताया कि कुलदीप सिंह झाला उर्फ जय मां शक्ति साल में एक बार महिला का वेश धारण करके अपने अनुयायियों के साथ पूरे शहर में जुलूस निकालता था। उस दौरान स्वयं खुद को माता का रूप बतलाता था।

साथ ही अपने युवा अनुयायियों की आंखों पर पट्टी बांधकर निर्वस्त्र करके एकांत कमरे में ले जाता था और अश्लील हरकतें करता था।

पुलिस ने संभावना जाहिर की है कि एक माह पूर्व आत्महत्या करने वाले युवराज सिंह गहलोत के साथ भी इस बाबा ने कुकर्म और मारपीट की है, जिसके चलते युवराज ने परेशान होकर आत्महत्या कर ली।

मृतक के पिता सोहन सिंह ने पुलिस को बाबा और युवराज के बीच अश्लील मैसेज भी सौंपे थे, जिसमें साफ तौर पर जाहिर हो रहा है कि लिपस्टिक वाले बाबा युवक से अश्लील बातचीत कर रहा था। पुलिस ने लिपस्टिक वाला बाबा उर्फ कुलदीप सिंह झाला के खिलाफ छेड़खानी और आत्महत्या के लिए प्रेरित करने का मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

Spread the love

One thought on “राजस्थान में पकड़ाया लिपस्टिक बाबा, महिला बनकर युवकों को फंसाता था”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *