भोपाल : भाजपा के मंत्री आजकल अपने बयानों के चलते चर्चा में हैं. अब भाजपा नेता और सांसद लक्ष्मी नारायण यादव ने एक बेहद ही संवदेऩशील मुद्दे पर विवादित बयान दिया है. उनके इस बयान की काफी निंदा हो रही है. 

लक्ष्मी नारायण यादव से जब जलसंकट जैसे गंभीर मुद्दे पर सवाल पूछा गया तो झल्लाकर सासंद यादव ने कहा कि पानी की समस्या तो मेरे पिताजी भी नहीं सुलझा सकते. मध्य प्रदेश के बुंदेलखंड इलाके में कई दशकों से पानी की समस्या बनी हुई है. गर्मी के समय ये समस्या और ज्यादा बढ़ जाती है. बुंदेलखंड के सुदूर इलाकों में रहने वाले लोगों को आज भी पानी के लिए दूर-दूर तक जाना पड़ता है.

 सांसद यादव से बुंदलेखंड जिले में जलसंकट को लेकर ही सवाल पूछा गया था. इस समस्या पर उन्होंने कहा कि क्या घर-घर पानी का गिलास लेकर जाएं? उन्होंने कहा कि मेरे क्षेत्र में 825 पंचायतें हैं ऐसे में मेरे पिताजी भी समस्या नहीं सुलझा सकते.

इतना ही नहीं उन्होंने आगे कहा कि नल-जल योजना का काम चल रहा है. क्या जनता चार-पांच महीने इंतजार नहीं कर सकती? आपको बता दें कि सांसद लक्ष्मीनारायण यादव सागर जिले के जासी नगर कस्बे में उज्जवला योजना के तहत गैस सिलेंडर वितरण के एक कार्यक्रम में पहुंचे थे. इसी कार्यक्रम में उन्होंने यह विवादित बयान दिया है.

 गौरतलब है कि मध्य प्रदेश में इसी साल विधानसभा चुनाव होने हैं. राज्य में साधुओं को कैबिनेट मंत्री का दर्जा देने और महिला सुरक्षा के मुद्दों को लेकर शिवराज सिंह सरकार पहले से ही तमाम विपक्ष पार्टियों के निशाने पर है.

 

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *